Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

देश को कांग्रेस मुक्त कर देगी मोदी व शाह की जोड़ी: भाटिया

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 3 मार्च: त्रिपुरा एवं नागालैंड में भाजपा की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। इस अवसर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने भाजपा की जीत पर मिठाई बांटी। जीत के जश्र पर आयोजित सभा में श्री भाटिया ने कहा कि भाजपा का जादू अब पूरे देश में छा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी ने भाजपा को बुलंदी पर पहुंचा दिया है। अब वह दिन भी जल्द आने वाला है जब देश पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। श्री भाटिया ने कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व श्री शाह ने भाजपा को जिताने के लिए दिन रात मेहनत की है। भाजपा सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में समान विकास की जो धारा बहाई है, उसका असर अब पूर्वोतर के राज्यों में दिखाई देने लगा है।
त्रिपुरा व नागालैंड में भाजपा की शानदार जीत ने साबित कर दिया है कि देश में नरेंद्र मोदी व अमित शाह के मुकाबले किसी भी राजनेता में दम नहीं है। इन दोनों की जोड़ी ने पूरे देश में भाजपा की लहर पैदा कर दी है। देश के जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है, आने वाले चुनावों में वहां भी भगवा लहर दिखाई देगी। श्री भाटिया ने कहा कि देश में समान विचार धारा के अंतर्गत समान रूप से विकास के कार्य हो रहे हैं। विरोधी दल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कार्यशैली के दीवाने हो गए हैं। यही वजह है कि देश के तमाम छोटे दल भाजपा के साथ जुड़कर खुद को गौरांविन्त महसूस कर रहे हैं।
भाजपा नेता भाटिया ने कहा कि अब वह दिन भी दूर नहीं जब देश में पुन: भाजपा की सरकार और अधिक बहुमत से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के दूरदराज के इलाकों को भी विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है। यही कारण है कि दशकों से जिन राज्यों में भाजपा का दूर-दूर तक भी नाता नहीं था, आज वहां भी भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनकर आ रही है। श्री भाटिया ने इस शानदार जीत का पूरा श्रेय मोदी व शाह की जोड़ी को दिया है।


Related posts

Haryana Chief Minister Mr. Manohar Lal launching the CM Web Portal and CM Window (CM Grievances Redressal System) on the occasion of Good Governance Day

Metro Plus

हर घर तिरंगा अभियान को लेकर अल्फा अभिराषी ग्रुप ने कृष्णपाल गुर्जर को सौंपे 5000 तिरंगे।

Metro Plus

निगमायुक्त डॉ. यश गर्ग ने किया मैनुअल कम्पोस्ट खाद प्लांट का उद्घाटन।

Metro Plus