Metro Plus News
Uncategorizedएजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

B.K. High School के चमकते सितारों ने बोर्ड परीक्षा में सफलता पर निकाली रैली

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 22 मई: नंगला रोड़ स्थिंत बी.के. हाई स्कूल के 10वीं के छात्रों ने बोर्ड परीक्षा में अपना शानदार प्रदर्शन किया। पिछले कई सालों से विद्यालय के छात्रों ने अपनी मेहनत के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए शानदार प्रदर्शन दिया है। हर वर्ष की तरह इस बार भी स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। बोर्ड परीक्षा में 50 प्रतिशत बच्चों ने मैरिट हासिल की। इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधन ने सभी बच्चों का तिलक लगाकर और फूूल-माला पहनाकर स्वागत किया।
इस खुशी के अवसर पर विद्यालय से ढोल-नंगाड़ों के साथ रैली भी निकाली गई। रैली में स्कूल के चमकते सितारों के साथ अध्यापक ने जोश के साथ अपनी भागीदारी दी।
रैली के द्वारा विद्यालय ने अच्छे संस्कारों और अच्छी शिक्षा का प्रसार किया। इसी सफलता की खुशी में सभी बच्चों को मिठाई भी बांटी गई। इस मौके पर स्कूल के डॉयरेक्टर भूपेन्द्र श्योराण ने सभी बच्चों को बधाई दी और बच्चों को यह कहते हुए सिख दी सफलता के लिए कोई शाटॅकर्ट नहीं है। इंसान को अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत, हिम्मत, अनुशासन की आवश्यकता होती है। उन्होंने बच्चों को अध्यापकगण और अभिभावकगण को भी बधाई दी और उनके अच्छे भविष्य की शुभकामनांए दी।  


Related posts

फरीदाबाद विधानसभा चुनाव के लिए किन लोगों ने दाखिल किए नामांकन पत्र? देखें!

Metro Plus

कड़े मुकाबले के बीच एमआरईआई की टीम ने जीता चैलेंज

Metro Plus

वार्ड नंबर-37 में भाजपा उम्मीदवार के प्रचार प्रसार से दूरी बनाए हुए है विधायक मूलचंद शर्मा

Metro Plus