Metro Plus News
दिल्लीफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सदस्यता अभियान में जुट जाएं भाजपा कार्यकर्ता: अनिल जैन

मकर सक्रांति पर अनिता भारद्वाज के नेतृत्व में किया जोरदार स्वागत
नवीन गुप्ता/देशपाल सौरोत
पलवल 15 जनवरी:
भाजपा हरियाणा के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान में जुट जाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकासशील सोच व राष्ट्रभक्ति की नीतियों का प्रचार व प्रसार कर लोगों को भाजपा से जोडऩे का कार्य करें ताकि भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि लोगों का विश्वास भाजपा में बढ़ रहा है और वह भाजपा से जुडऩे को आतुर हैं बस जरूरत है तो कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें जागरूक करने की। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा की तर्ज पर दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी कमल खिलेगा। श्री जैन पलवल की कद्दावर भाजपा नेता श्रीमती अनीता भारद्वाज के नेतृत्व में दिल्ली स्थित कार्यालय पर पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ बाल संरक्षण आयोग भारत सरकार की पूर्व सदस्य एवं राष्ट्रीय महिला नेता श्रीमती संध्या बजाज एडवोकेट भी मुख्यरूप से मौजूद थीं। श्रीमती भारद्वाज के नेतृत्व में पहुंचे भारी संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश प्रभारी श्री जैन का जोरदार स्वागत किया गया तथा उन्हें विश्वास दिलाया कि पलवल जिले में सदस्यता अभियान में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। श्रीमती भारद्वाज ने इस मौके पर श्री जैन को पलवल की समस्याओं से भी अवगत कराया।
भाजपा हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने उपस्थित महिलाओं को मकर संक्राति की बधाई देते विश्वास दिलाया कि लोगों को भ्रष्टाचारमुक्त शासन देना व महिलाओं की सुरक्षा भाजपा की प्राथमिकताओं में शामिल है तथा भाजपा सरकार में महिलाओं की सुरक्षा में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री आगामी 22 जनवरी को पानीपत में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ नामक राष्ट्रीय कार्यक्रम की शुरूआत करके असंतुलित लिंग अनुपात में सुधार लाने के लिए नया विजन देंगे तथा यह कार्यक्रम बिगड़ते लिंग अनुपात सुधारने और महिला शिक्षा पर केन्द्रित रहेंगा।
उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहली बार पानीपत में आ कर इस महत्वांकाक्षी एवं सामाजिक योजना की शुरूआत करेंगे जो हरियाणा प्रदेश के लिए गौरव की बात है। इस कार्यक्र्रम के लागू होने से हरियाणा प्रदेश में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा मिलेगा। स्वच्छता अभियान का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता के संदेश को आज पूरे देश के लोग अपना रहे हैं। प्रधानमंत्री जन-धन योजना के तहत प्रत्येक परिवारों को बैंकों से जोड़ा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि जात-पात की राजनीति से उठकर सभी वर्गों एवं जातियों के जरूरतमंदों के लिए केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा एक समान नीति अपनाई जा रही है। प्रत्येक जिला मुख्यालय पर सीएम विण्डो खोली गई है ताकि जनसाधारण की शिकायतों एवं समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से हो सके।
इस अवसर पर भाजपा नेता अनीता भारद्वाज ने विश्वास दिलाया कि पलवल जिले में भाजपा सदस्यता बढाने में जोरदार अभियान चलाया जा रहा है जिसे और तेज किया जाएगा तथा वह जमीनी कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने में कोई कसर बाकी नहीं छोडेंगी।
इस अवसर पर मुन्नी ठाकुर, अन्नू मिलक, बिमला देवी, कमलेश, पांचो देवी, राजबाला, गुड्डी, विद्या देवी, भूदेई, ओमदेवी आदि मुख्यरूप से मौजूद थे। photo n.1


Related posts

जिले में वैक्शीन की पहली डोज 100 प्रतिशत लगाई जा चुकी है: जितेन्द्र यादव

Metro Plus

सेव फरीदाबाद ने पार्को को पार्किंग बनाने के खिलाफ अभियान चलाया

Metro Plus

भारत विकास परिषद्, संस्कार शाखा की महिला शक्ति ने कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Metro Plus