Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: साहब खां

मैट्रो प्लस से कृष्ण आर्य की रिपोर्ट
पुन्हाना (मेवात), 22 अक्टूबर: भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। चुनावों के दौरान किए गए वादों में से एक भी वादा मौजूदा सरकार ने पूरा नहीं किया बल्कि झूठे वादें कर वोट हासिल की तथा सत्ता हासिल कर ली। चुनावों से पहले युवाओं को रोजगार का सपना लेकिन देश का अधिक्तर युवा वर्ग आज रोजगार की तलाश में सड़को पर मारा-मारा फिर रहा है। मौजूदा सरकार की जनविरोधी नितियों के कारण लोग ने केन्द्र व प्रदेश की सरकार को उखाड फेंकने का मन बना चुके है। उक्त बातें कांग्रेस के प्रदेश सचिव व पुन्हाना हल्के वरिष्ठ नेता हाजी साहब खां पटवारी ने पुन्हाना के रायपुर गांव में एक सम्मान समारोह के दौरान ग्रामीणों को सम्बोंधित करते हुए कहे। इससे पहले कांग्रेस नेता को बाईक रैली से पुन्हाना से रायपुर गांव तक ले जाया गया। गांव पंहुचने पर ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता का फूल-मालाओं व पगडी बांधकर जोर स्वागत किया।
इस मौके पर कांग्रेस नेता हाजी सहाब खां ने कहा कि आज देश में मंहगाई चरम सीमा पर है। दिन-प्रतिदिन डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ रहे है। लेकिन सरकार ने इस पर काबू पाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाये। मंहगाई के कारण आम आदमी के लिए दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल हो गया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि देश की जनता भाजपा राज में पूरी तरह से दुखी है। जनता ने सत्ता परिवर्तन का मूड बना लिया है। हाजी सहाब खां ने कहा कि चुनावों से पहले भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन सत्ता में आते ही सरकार ने युवाओं को रोजगार देना ता दूर बल्कि उनसे रोजगार छिनने का काम किया है। आज देश का अधिक्तर युवा वर्ग रोजगार की तलाश में सड़को पर मारा मारा फिर रहा है। कांग्रेस नेता ने कांग्रेस पार्टी ने हमेशा 36 बिरादरी का सम्मान किया है तथा हर वर्ग का साथ लेकर चलती है। कांग्रेस पार्टी ने कभी सत्ता का लालच नहीं किया बल्कि पार्टी विकास की नीति पर विश्वास करती है। लेकिन भाजपा भाई-भाई को लड़ाने का काम करती है।
इस मौके पर युवा नेता इरशाद सिंगार, समशुदीन, सुब्बा, रत्ती खां, मुहरखां, गनी, मकशुद, हकीम, मुकीम, रामअवतार, शेर सिंह, हमीद पटवारी, शिवचरण सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Related posts

मैट्रो अस्पताल के डॉ० सोजॉय भट्टाचार्या को अमेरिकन कॉलेज ऑफ सर्जन ने किया एफएसीएस अवार्ड से सम्मानित

Metro Plus

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन में बसा हुआ है फरीदाबाद: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus

फौगाट पब्लिक स्कूल में खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा किया जा रहा है सांस्कृतिक कार्यशाला का आयोजन

Metro Plus