Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

संसद में गूंजी अभिभावकों के साथ की जा रही लूटखसोट की आवाज

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 27 जुलाई:
पंजाब भाजपा के अध्यक्ष व लोकसभा सांसद श्वेत मलिक व उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने लोकसभा व राज्यसभा में प्राइवेट स्कूलों की प्रत्येक मनमानी व छात्र और उनके अभिभावकों के साथ की जा रही लूटखसोट के बारे में जोरदार तरीके से आवाज उठाई है। इन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि शिक्षा माफियाओं द्वारा की जा रही इस लूट व मनमानी पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए।
हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने इस मामले में इन दोनों सांसद का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि जहां सभी सांसद इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर चुप हैं वहीं इन बहादुर सांसदों ने लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर में मध्यम व गरीब अभिभावकों की आवाज उठाकर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। मंच शीघ्र ही इन दोनों सम्मानीय सांसदों को फरीदाबाद में बुलाकर उनका सार्वजनिक अभिनंदन करेगा।
मंच के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट ओपी शर्मा व प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा ने हरियाणा के सभी 10 सांसदों से कहा है कि वे भी इस मुद्दे पर अपनी बात संसद के अंदर खुलकर कहे और अभिभावकों के हित में आवाज़ उठाएं। अगर यह संभव नहीं है तो हरियाणा की जनता को यह जरूर बताएं कि ऐसे कौन से कारण हैं जिनकी वजह से वह इस मुद्दे पर संसद के अंदर आवाज उठाने में असमर्थ हैं और किन कारणों से स्कूल प्रबंधकों को संरक्षण प्रदान कर रहे हैं जिससे सच्चाई सभी को पता चल सके।
मंच ने सभी जागरूक अभिभावकों व नागरिकों से भी कहा है कि वे अपने क्षेत्र के सांसद से मिलकर उनसे यह जरूर पूछें कि वे इस मुद्दे पर अभिभावकों का साथ क्यों नहीं दे रहे हैं, क्यों चुप हैं?


Related posts

LIC के इंश्योरेंस और विभिन्न सरकारी सेवाओं का लाभ दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये हड़पने वाली गैंग का भंडाफोड़

Metro Plus

वाईएमसीए विश्वविद्यालय ने धूमधाम से मनाया अपना 8वां संस्थापना दिवस

Metro Plus

लघु उद्योग भारती ने की बजट पर चर्चा

Metro Plus