Metro Plus News
राजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेसी नेता नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
रूपनगर , 29 जुलाई:
पुलिस द्वारा एक कांग्रेसी नेता को एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कांग्रेसी नेता का नाम हरजीत सिंह है जोकि पंजाब के नूरपुरबेदी में कांग्रेस के जिला महासचिव है। इस कांग्रेसी नेता पर एक 16 साल वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का आरोप लगा है।
आनंदपुर साहिब के DSP दविंदर सिंह ने के मुताबिक पीडि़ता ने इस साल 10वीं की परीक्षा दी थी। अंग्रेजी और गणित में उसकी कंपार्टमेंट आ गई। आरोपित हरजीत सिंह लोकसभा चुनावों के समय उसके घर वोट मांगने आया था। पीडि़ता ने बताया कि गत् एक जुलाई को जब परिवारवालों ने उससे पास कराने की बात की तो हरजीत तैयार हो गया। वह उसे व उसकी मां को अपनी गाड़ी में मोहाली ले गया। वहां मां से कहा कि उनका पास नहीं बना, जिस कारण उन्हें पार्क में ही बैठना पड़ेगा। आरोपित उसे पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड कार्यालय ले गया। वहां एक फार्म पर हस्ताक्षर करा कहा कि वह उसका आज ही पेपर दिला देगा। इसके बाद झांसा देकर उसे एक होटल में ले गया जहां पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसकी तस्वीरें भी खींच ली और धमकी भी दी कि यदि किसी को बताया तो परिवार को खत्म कर देगा। वहां से उसको पार्क में बैठी मां के पास ले गया और दोनों को भरतगढ़ के पास छोड़ दिया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपित बाद में उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा।
मामला दर्ज होते ही कांग्रेस नेताओं ने बदले सुर:
आरोपित हरजीत सिंह खुद को रूपनगर जिला कांग्रेस महासचिव बताता है। उसने फेसबुक पर दिग्गज नेताओं के साथ फोटो भी अपलोड किए हुए हैं। हरजीत पर मामला दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेताओं के सुर बदल लिए। जिला कांग्रेस अध्यक्ष बरिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा है कि हरजीत सिंह का कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है।


Related posts

रोटेरियन जेपी मल्होत्रा चुने गए एचएसपीसी के प्रधान

Metro Plus

पुलिस कमिश्रर विकास अरोड़ा और DC जितेन्द्र यादव ने तिरंगा झंडा भेंट कर दी एक-दूसरे को शुभकामनाएं।

Metro Plus

अम्बिका शर्मा ने ध्वजारोहण कर दिया शहीदों को भी याद रखने का संदेश

Metro Plus