Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

एसआरएस ग्रुप का ध्येय सरकार की नीतियों के अनुरूप लोगों को सस्ता व सुन्दर मकान उपलब्ध कराना है: डा० अनिल जिंदल

एसआरएस ग्रुप ने निकाला अपने पहले अर्फोडेबल हाऊसिंग प्रोजैक्ट के आवंटन का ड्रा
नवीन गुप्ता
पलवल, 23 अप्रैल: फरीदाबाद के प्रमुख रीयल स्टेट ग्रुप एसआरएस ने आज अपने पहले अर्फोडेबल हाऊसिंग प्रोजैक्ट के आवंटन का ड्रा आयोजित किया। इस मौके पर 1718 लोगों को उनके फ्लैटों का आवंटन किया गया।
उल्लेखनीय है कि पलवल के सैक्टर-7 में एसआरएस ग्रुप ‘एसआरएस पाल्मÓ नाम से अर्फोडेबल ग्रुप हाऊसिंग सोसाईटी का निर्माण कर रहा है। हरियाणा सरकार से मान्यता प्राप्त इस सोसाईटी में 1696 दो बैड रूम सैट तथा 22 तीन बैड रूम सैटों का प्रावधान किया गया है। पृथला गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एसआरएस नैस्ट में इस ड्रा का आयोजन किया जिसमें पलवल के उप- मंडल अधिकारी सतबीर मान, एसटीपी फरीदाबाद भुवनेश कुमार तथा डीटीपी पलवल वीपी सहरावत सरकारी प्रतिनिधि के तौर उपस्थित थे। इस मौके पर उपस्थित आवेदनकर्ताओं के समक्ष ही खुले में ड्रा निकाल कर आवेदनकर्ताओं को फ्लैट आवंटन किये गये।
इस अवसर पर बोलते हुए एसआरएस ग्रुप के चैयरमैन डा० अनिल जिंदल ने कहा कि उनका ध्येय सरकार की नीतियों के अनुरूप लोगों को सस्ता व सुन्दर मकान उपलब्ध कराना है। इसी के चलते एसआरएस ने यह अर्फोडेबल ग्रुप हाऊसिंग सोसाईटी लांच की है। इस मौके पर एसआरएस ग्रुप के एमडी जेके गर्ग, प्रवीण कपूर, बिशन बंसल व काफी संख्या में आवेदनकर्ता उपस्थित थे। इस प्रक्रिया का ड्रा उपस्थित आवेदनकर्ताओं के समक्ष निष्पक्षता से निकाला गया।SRS AFFsrs logo

Related posts

केन्दीय राज्य मंत्री ने किया एनएचपीसी चौक ओवर ब्रिज का उद्वघाटन

Metro Plus

पुलिस कमिश्नर से मिले पलवली गांव के पीडि़त

Metro Plus

अतिरिक्त उपायुक्त डा० गरिमा मित्तल ने 35 प्रशिक्षित बेरोजगार महिलाओं को प्रमाण-पत्र वितरित किए

Metro Plus