Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

हवालात में बंद अशोक कालिया जमानत पर रिहा, शराब की 90 बोतलों के साथ किया था गिरफ्तार

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की स्पेशल रिपोर्ट
फरीदाबाद, 21 अक्टूबर:
अशोक गोयल उर्फ अशोक कालिया, ओल्ड फरीदाबाद के अंदर यह वह नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। लोगों को ओल्ड की मशहूर आलू-प्याज की सब्जी अपने हाथों से बनाकर खिला उन्हें अपने वश में करने की क्षमता रखने वाले अशोक कालिया की कल रात उस समय फजीहत हो गई जब उन्हें ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने मतदान से पहले की रात शराब की 90 बोतलों के साथ घर से गिरफ्तार कर लिया। इसके चलते अशोक कालिया को सारी रात थाने की हवालात में गुजारनी पड़ी और उनकी कोई सिफारिश उनके काम नहीं आई। ये तो तब हुआ जब कि वो केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और उद्योग मंत्री विपुल गोयल तक को अपना छोटा भाई बताते नहीं थकते थे।
हालांकि कोर्ट ने आज शाम को करीब चार बजे उनकी जमानत ले ली लेकिन इस गिरफ्तारी और रात जेल में काटने की वजह से उनकी जो दुर्गति हुई है वो शब्दों में ब्यां नहीं की जा सकती।
ध्यान रहे कि बीती रात ओल्ड फरीदाबाद पुलिस ने एक सुचना के आधार पर अशोक कालिया को उनके घर से शराब की अवैध 90 बोतलों के गिरफ्तार उनके खिलाफ धारा 61-1-14 और 171एच के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें हवालात की सलाखों के पीछे बंद कर दिया था। हालांकि इस मामले को राजनीति से प्रेरित बताया जा रहा है, लेकिन सवाल यह है कि इतनी भारी मात्रा में शराब उनके पास कहां से और किस लिए आई जब कि पिछले दो दिनों से तो सरकार ने शराब के ठेके व बार-अहाते आदि पूरी तरह बंद कर रखे थे। यह मामला ओल्ड फरीदाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है खासकर उनमें जो इनकी मार के शिकार थे। -क्रमश:
इसकी जानकारी हम आपको कल विस्तृत रूप से देंगे, तब तक बने रहें मैट्रो प्लस के संग।


Related posts

हरियाणा का बंटाधार हो गया खट्टर की खटारा सरकार में: भाटिया

Metro Plus

फरीदाबाद के विकास के लिए 2600 करोड़ रुपए की योजना: मनोहरलाल

Metro Plus

कांग्रेस की सरकार बनते ही हथीन में विकास और भाईचारे को कायम किया जाएगा: महेन्द्र प्रताप

Metro Plus