Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

फौगाट स्कूल के तींरदाज छात्र खिलाड़ी विकास डागर को किया एसडीएम ने सम्मानित

सोनिया शर्मा
फरीदाबाद, 17 अगस्त: फौगाट स्कूल के तीरंदाज छात्र खिलाड़ी को राज्यस्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में आयोजित उपमण्डल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में एसडीएम डॉ. प्रिंयका सोनी ने प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया।
विकास डागर के उम्दा प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए फौगाट स्कूल के संस्थापक चौ. रणवीर सिंह ने कहा कि खेल जीवन में आगे बढऩे का हौंसला, प्रतिस्पर्धा का जज्बा, हार झेलने का साहस तथा आपसी तालमेल व समन्वय पैदा करने जैसे अनेकों गुण प्रदान करता है।
फौगाट विद्यालय ऐसे होनहार खिलाडिय़ों के आगे बढऩे में पूर्ण सहयोग व समर्थन का विश्वास दिलाता है। स्कूल में आयोजित सादे सम्मान समारोह में लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया गया व छात्र के उज्जवल खेल भविष्य की कामना की गई। एक अन्य छात्र खिलाड़ी रोहित डागर को भी तीरंदाजी खेल प्रतियोगिता में राज्यस्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त करने पर एसडीएम बल्लभगढ़ ने शील्ड व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
स्कूल निदेशक सतीश फौगाट ने कहा कि विद्यार्थियों का चहुंमुखी विकास करना ही फौगाट स्कूल का ध्येय है। इसलिए विद्यार्थियों को विद्यालय में केवल शिक्षा ही नहीं बल्कि अन्य सहपाठ्यगामी क्रियाओं में भी विशेष भागीदारी दिलाई जाती है।fogat school (1) fogat school

Related posts

ट्रैफिक व्यवस्था के लिए पुलिस आयुक्त ने किया एसके शर्मा व उनकी टीम को सम्मानित

Metro Plus

हिंदी साहित्य के क्षेत्र में कार्य करने के लिए कवि महेंद्र शर्मा मधुकर को विशेष सम्मान से विभूषित किया गया

Metro Plus

पतन की ओर अग्रसर इनेलो की एक ओर विकेट गिरी, चौटाला पर अतीत से सबक ना लेने का आरोप

Metro Plus