Metro Plus News
दिल्लीफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन में बसा हुआ है फरीदाबाद: कृष्णपाल गुर्जर

रैली की सफलता के लिए कृष्णपाल गुर्जर ने सभी लोगों का आभार प्रकट किया
नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 7 सितंबर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा रविवार को फरीदाबाद पधार कर यहां के लोगों को मैट्रो रेल सेवा का शुभारम्भ करके नायाब तोहफा देने के उपरान्त सैक्टर-12 में आयोजित की गई गति-प्रगति विशाल रैली में प्रधानमंत्री को सुनने के लिए उमड़े भारी तादाद में जनसमूह से गद्गद् होकर केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने अपने संसदीय क्षेत्र के सभी लोगों का आभार प्रकट किया है।
श्री गुर्जर ने कहा है कि श्री मोदी वास्तव में लोकप्रिय प्रधानमंत्री और सच्चे विकास पुरूष हैं। वे जहां भी लोगों से रूबरू होने जाते हैं तो उम्मीद से भी ज्यादा संख्या में लोग उन्हें सुनने के लिए उमड़ कर आते हैं। कुछ इसी तरह का नजारा प्रधानमंत्री की फरीदाबाद रैली में भी देखने को मिला जिसमें कि लोग उन्हें बड़े ही आदर-सम्मान व प्रेम के वशीभूत होकर मोदी-मोदी की रट लगा कर निरन्तर उनकी प्रतिभा को बयां करते रहे।
केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी पूरे देश को स्वच्छता की मुहिम से जोडऩे के साथ-साथ अनूठे विकास का तोहफा भी देना चाहते हैं। फरीदाबाद में उनके द्वारा मैट्रो का शुभारम्भ,राष्ट्रीय राजमार्ग की सिक्सलेनिंग व सुधारीकरण तथा नोएडा के साथ सीधी कनैक्टीविटी वाला निर्माणाधीन मंझावली यमुना पुल का तोहफा देने के अलावा फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने की श्रेणी में शामिल करना भी अनूठी पहल है।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में आयोजित गति-प्रगति रैली को सम्बोधित करते हुए श्री मोदी ने स्वयं कहा है कि फरीदाबाद तो उनके मन में बसा हुआ है और उनके लिए अपने घर के समान है। श्री गुर्जर ने प्रधानमंत्री की रैली में पहुंचकर उनके विचारों को सुनने के लिए पूरे फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से हजारों की संख्या में उमड़ कर पहुंचे सभी लोगों का आभार जताया है।


Related posts

FMS में Global हैंडवाशिंग दिवस मनाया गया

Metro Plus

यूफोरीया बैंड ने मानव रचना फैस्ट में मचाई धूम बॉलीवुड गानों पर थिरके स्टूडेंट्स

Metro Plus

विपुल गोयल ने किया सेक्टर 15 में आरएमसी रोड़ का उद्घाटन

Metro Plus