Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

मंत्री ने किया 56 लाख रुपए के विकास कार्य का विधिवत नारियल फुड़वा कर शुभारम्भ

सोनिया शर्मा
फरीदाबाद,12 सितंब
र: केंद्रीय राज्यमंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने 56 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का विधिवत नारियल फुड़वा कर शुभारम्भ करवाया। यह सड़क पुलिस लाइन से लेकर 28.19 की डिवाईंडिंग रोड़ तक बनेगी। केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सड़क निर्माण कार्य के उद्घाटन के अवसर पर हमारा शहर स्मार्ट सिटी और मैट्रो सेवा वाला विश्वस्तरीय सुविधाओं वाला शहर बन गया। हम सभी को इसे कायम रखने में अपना-अपना सहयोग देना होगा। फरीदाबाद शहर को जो रूतबा खो गया वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के सहयोग से फिर वापिस लौटने लगा है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सबका साथ सबका विकास जैसी अनुपम सोच के फलस्वरूप पूरे देश में एक समान रूप से व बिना भेदभाव के ही चहूंमुंखी विकास कार्यों को पूरा करवाया जा रहा है।
श्री गुर्जर ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सहित प्रदेश सरकार भी निरन्तर अनूठे विकास कार्यों को तत्परता से पूरा करने में जुटी हुई है। लोगों की सभी प्रकार कि मूलभूत सुविधाओं बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, सफाई, स्वास्थ्य व सुरक्षा आदि से जुड़े सभी लम्बित विकास कार्यों को बेहतर ढंग से पूरा करवाया जा रहा है ताकि विकास की गति और अधिक तेज की जा सके। इस मौके पर केन्द्रीय राज्यमंत्री के सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी, मंत्री गुर्जर के राजनैतिक सलाहकार डॉ० कौशल बाठला, पूर्व पार्षद अजय बैंसला, अनिल नागर, मदन पुजारा, संजय सिंह, दीपक मेहता, प्रवीण भारद्वाज, सेक्टर-31 आरडब्लयू, के प्रधान अमरीश त्यागी, दिनेश राजपूत सहित सैंकड़ो लोग मौजूद थे।
20150912_093059

20150912_092957

20150912_092949

Related posts

वैलेंटाइन-डे के मौके पर इशिका तनेजा ने किया बुजुर्गों का मेकओवर

Metro Plus

कांग्रेसियों ने श्रद्धापूर्वक मनाई राजीव गांधी की पुण्यतिथि

Metro Plus

क्रीड़ा भारती फरीदाबाद द्वारा जिला स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Metro Plus