Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

“हर घर तिरंगा” जन-जागरण साईकिल यात्रा का समापन होगा सशस्त्र सीमा बल के जवान बैंड की मधुर स्वर ध्वनियों के साथ: जितेंद्र यादव

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 01 अगस्त:
जिला उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने बताया कि “हर घर तिरंगा” अभियान के तहत 4 अगस्त को शहर में विशाल साइकिल जन-जागरण यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा का शुभारंभ दोपहर 3:00 बजे सेक्टर 12 स्थित टाउन पार्क से होगा। इसके पश्चात यात्रा करीब 6:00 बजे ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट पहुंचेगी। ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में सशस्त्र सीमा बल के जवानों द्वारा बैंड की मधुर स्वर ध्वनियों के बीच भव्य प्रस्तुति दी जाएगी। ‘मॉर्निंग हेल्थ क्लब’ के मेंबर्स भी इस जन-जागरण साईकल रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेंगे।
ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर सोमवार को सीनियर टाउन प्लानर रेणुका सिंह ने ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट का निरीक्षण किया।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में हर घर तिरंगा अभियान के सफल आयोजन को लेकर जिला प्रशासन साइकिल यात्रा को लेकर वीरवार को फरीदाबाद में विभिन्न स्थानों पर लोगों को प्रेरित करके जागरूकता अभियान चलाएगा। जिसका समापन सेक्टर-79 वर्ल्ड स्ट्रीट पर किया जायेगा।
समापन समरोह के मद्देनजर सीनियर टाउन प्लानर रेणुका सिंह ने आज ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट मॉल के अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया तथा समापन कार्य्रकम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
उन्होंने बताया कि आगामी वीरवार को तिरंगा साईकिल रैली सेक्टर-12 खेल परिसर से शुरू होकर शहर में विभिन्न स्थानों से होते हुए ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट माल तक जाएगी। हर घर तिरंगा कार्यक्रम के बेहतर क्रियान्वयन के लिए जगह जगह लोगों को प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जागरूक किया जाएगा। कार्यक्रम के समापन अवसर पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जायेगा।
बता दे कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्यातिथि के रूप में, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत कर जन-जागरण साईकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस दौरान बड़खल की MLA सीमा त्रिखा, फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, तिगांव के विधायक राजेश नागर, पृथला के विधायक नयनपाल रावत, एनआईटी विधायक नीरज शर्मा और मुख्यमंत्री के राजीनीतिक सचिव अजय गौड़ विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।
इस अवसर पर ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट के चेयरमैन रोहताश गोयल, ओएसडी रोहताश, अनिल रावल, प्रशांत परिदा, मानव गोपाल सहित कई अधिकारीगण मौजूद रहे।


Related posts

Rotary Club Rewari Main के नववर्ष समारोह में सदस्यों ने दी अपनी आकर्षक प्रस्तुतियां

Metro Plus

रोटरी क्लब ग्रेस ने अग्रवाल कॉलेज में सेनेटरी नेपकीन वैडींग मशीन तथा इन्सीनरेटर मशीन लगाई

Metro Plus

आज से आधार कार्ड से जोड़ी जाएगी वोटर आईडी! जानें क्यों?

Metro Plus