Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

नरेन्द्र मोदी के लिए देश पहले और परिवार बाद में है: राजेश नागर

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 24 अगस्त:
विधायक राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के सैक्टर-88 में बनाए गए अमृता अस्पताल का उद्वघाटन करने पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी यहां बेशक अस्पताल का उद्वघाटन करने के लिए आए थे लेकिन उनको लेकर पूरे क्षेत्र में एक चर्चा का माहौल बना। जिसमें मोदी सरकार के कार्यों को लोग सराहते देखे गए। इससे एक संतुष्टि मिली है कि हम ऐसे नेता और ऐसे दल के साथ काम कर रहे हैं जिसके लिए देश पहले और परिवार बाद में है। मोदीजी के नेतृत्व में हम अंत्योदय के लिए काम कर रहे हैं और जिस प्रकार उन्होंने हरियाणा की मनोहर लाल सरकार के कार्यों की भी प्रशंसा की है। उससे हमारा हौंसला बढ़ा है।
इस मौके पर राजेश नागर ने बताया कि उन्होंने आज वीरों की धरती पर देश के पीएम का स्वागत किया तो उन्होंने भी एक मुस्कुराहट के साथ प्रत्युत्तर दिया और पहचानने का भाव दिखा। जिसके बाद दुनिया की श्रेष्ठ शख्सियत हमारे पीएम नरेन्द्र मोदी से रूबरू होकर आंतरिक ऊर्जा में बढ़ोतरी हुई है। उनकी शख्सियत को देखकर समाज की सेवा में और अधिक जुटने की शक्ति प्राप्त हुई है।
इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में 2600 बैड का एशिया का सबसे बड़ा अस्पताल स्थापित करने के लिए माता अमृतानंदमयी देवी का भी धन्यवाद कहा और इसे फरीदाबाद के लिए बड़ी सौगात बताया। उन्होंने बताया कि अमृता अस्पताल में दुनिया भर से लोगों का फरीदाबाद खासकर ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र में आना जाना होगा। इन लाखों लोगों के आने जाने के हिसाब से संसाधनों का भी विकास किया जा रहा है और आगे भी जारी रहेगा। इससे अस्पताल में लोगों को रोजगार प्राप्त होगा वहीं अस्पताल के साथ जुड़कर अन्य प्रकार के रोजगार भी सृजित होंगे।


Related posts

सुमित गौड़ के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किया केशव चंद यादव का स्वागत

Metro Plus

फरीदाबाद मॉडल स्कूल की Girls ग्रुप डांस टीम ने किया स्कूल का नाम रोशन।

Metro Plus

जिला में कंटेनमेंट जोन की संख्या अब कितनी रह गई देखे?

Metro Plus