Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

RWA सेक्टर-19 के महासचिव चुने गए अजय नरवत।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 12 जुलाई:
RWA सेक्टर-19 के पदाधिकारियों का चुनाव सामुदायिक भवन में हुआ जिसमें अजय नरवत को महासचिव पद पर चुना गया। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के सभी 29 सदस्यों ने मतदान में हिस्सा लिया।

मतदान में अजय नरवत को महासचिव बनाने के लिए 29 में से 15 वोट मिली जबकि प्रतिद्वंदी बीडी गेरा को 14 वोट मिले। इस तरह अजय नरवत 1 वोट के अंतर से विजयी हो महासचिव घोषित किए गए। इस अवसर पर सैकड़ों लोगों ने नवनिर्वाचित महासचिव अजय नरवत को मुबारकबाद दी। नवनिर्वाचित महासचिव अजय नरवत का सभी सदस्यों ने फूलमालाओं व शॉल ओढ़ाकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

महासचिव चुने जाने पर अजय नरवत ने आरडब्ल्यूए के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए अपनी कार्यकारिणी के सभी साथियों को मुबारकबाद दी। बता दें कि अजय नरवत मोर्निंग हेल्थ क्लब के महासचिव भी हैं जिसकी जिम्मेदारी को वे बखूबी निभा रहे हैं।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित महासचिव अजय नरवत ने सैक्टरवासियों से कहा कि वे आरडब्ल्यूए सेक्टर-19 के महासचिव के रूप में अपनी पूरी सक्रियता से कार्य करते हुए सेक्टर की समस्याओं का समाधान कराने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित महासचिव अजय नरवत ने कहा कि पूरे सेक्टर-19 के सभी 1426 कोठियों के निवासी उनके अपने परिवार की तरह हैं। यहां के लोगों की सुविधाओं एवं समस्याओं का ख्याल रखना उनका कर्तव्य है। सेक्टरवासियों को जब भी उनकी जरूरत पड़ेगी, वे हमेशा उनकी सेवा में तैयार मिलेंगे।

वहीं मतदान में प्रधान पद के उम्मीदवार सुनील कुमार के पक्ष में 18 सदस्यों ने वोट दिया जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी यश बब्बर को 11 वोट मिले। आरडब्ल्यूए सेक्टर-19 की नई कार्यकारिणी में अब प्रवीण चौधरी उप-प्रधान, राजेन्द्र कुमार मिगलानी वित्त सचिव, अशोक रखेजा सचिव तथा वीरेन्द्र सिंह यादव व रमेश कुमार संयुक्त सचिव चुने गए हैं।


Related posts

प्रदीप बंसल दोबारा चुने गये ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष।

Metro Plus

अपोलो हॉस्पिटल से आई डॉक्टरो की टीम द्वारा थैलासिमिया ग्रस्त बच्चों का चेक अप किया गया

Metro Plus

प्राची हॉस्पिटल विवाद: पासी हॉस्पिटल का मालिक डॉ. सुरेश पासी रिमांड के बाद नीमका जेल भेजा गया।

Metro Plus