Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

करोड़ों की लागत से बनेगी सरकारी स्कूल की बिल्डिंग: सीमा त्रिखा

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 11 अगस्त:
बडख़ल एनक्लेव में 64 लाख रूपए की लागत से 4 गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ बडख़ल की विधायका सीमा त्रिखा द्वारा किया गया। इन सभी गलियों में इंटरलॉकिंग टाईल लगाई जाएंगी। इसके अलावा गांव बडख़ल में सरकारी स्कूल में 5 करोड़ की लागत से बिल्डिंग बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बडख़ल गांव की सडक़ों, सीवर के रूके हुए काम को भी प्राथमिकता के साथ पूरा कराया जाएगा।

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने लंबे समय से बडख़ल गांव के लोगों की सडक़ और सीवर की समस्या के समाधान के साथ नाले की सफाई का कार्य कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए ताकि लोगों को आ रही परेशानियों से निजात दिलाई जा सके। विधायका ने सीएम से फंड रिलीज करवाकर रूके हुए कामों को तेजी से पूरा करने की बात कहते हुए कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार की समस्या नही रहने दी जाएगी। पिछली सरकारों में किए गए अव्यवस्थित कामों का खामियाजा आज क्षेत्र की जनता को भुगतना पड़ रहा है। इनको दुरूस्त करने में थोड़ा समय जरूर लग रहा है, परंतु एक बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर शहर के लोगों को दिया जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से बी.एन पाण्डेय, अतुल शर्मा, हाजी ताहिर, हाजी शकूर, प्रवीण चौधरी, मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र पांडे, हाजी सरदार खान, जगबीर सैनी, संजय शर्मा, जितेंद्र शर्मा, हेमंत शर्मा, राधेश्याम, ब्रह्मशंकर सिंह, हाजी नासिर, शाहरूख खान, सचिन तमोली, बिजेंद्र कुमार, एक्सईएन ओमदत्त, जेई संदीप राणा, कपिल भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

64 लाख रूपए की लागत से बडख़ल एनक्लेव में 4 गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ बडख़ल की विधायका सीमा त्रिखा द्वारा किया गया। इन सभी गलियों में इंटरलॉकिंग टाईल लगाई जाएंगी। इसके अलावा गांव बडख़ल में सरकारी स्कूल में 5 करोड़ की लागत से बिल्डिंग बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बडख़ल गांव की सड़कों, सीवर के रूके हुए काम को भी प्राथमिकता के साथ पूरा कराया जाएगा।

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि लंबे समय से बडख़ल गांव के लोगों की सड़क, सीवर की समस्या के समाधान के साथ नाले की सफाई का कार्य कराया जाए, ताकि लोगों को आ रही परेशानियों से निजात दिलाई जा सके। विधायका ने सीएम से फंड रिलीज करवाकर रूके हुए कामों को तेजी से पूरा करने की बात कही और कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार की समस्या नही रहने दी जाएगी। पिछली सरकारों में किए गए अव्यवस्थित कामों का खामियाजा आज क्षेत्र की जनता को भुगतना पड़ रहा है। इनको दुरूस्त करने में थोड़ा समय जरूर लग रहा है, परंतु एक बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर शहर के लोगों को दिया जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से बी.एन पाण्डेय, अतुल शर्मा, हाजी ताहिर, हाजी शकूर, प्रवीण चौधरी, मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र पांडे। हाजी सरदार खान, जगबीर सैनी, संजय शर्मा, जितेंद्र शर्मा, हेमंत शर्मा, राधेश्याम, ब्रह्मशंकर सिंह, हाजी नासिर, साहरूख खान, सचिन तमोली, बिजेंद्र कुमार, एक्सईएन ओमदत्त, जेई संदीप राणा, कपिल भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

Related posts

कन्या शक्ति क्रांति जिला संयोजक शिवदत्त कौशिक एवं सहसंयोजक बनी अंजू पांडेय

Metro Plus

ग्रीन बेल्ट से हटेंगे शराब के ठेके अवैध वाहन पार्किंग, जानिए कैसे?

Metro Plus

कांग्रेसियों ने प्रशासन का किया विरोध, अधिकारियों ने बीजेपी की शह पर रद्द की कांग्रेसी प्रचार वाहनों की अनुमति

Metro Plus