Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सुमित गौड़ ने किया कृष्णपाल गुर्जर तथा नरेन्द्र गुप्ता पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए किया कटघरे में खड़ा!

भाजपाईयों की स्वयंभू स्मार्ट सिटी में कूड़ा घर में तब्दील हुआ साइकिलिंग ट्रैक: सुमित गौड़
Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 29 अगस्त:
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर तथा विधायक नरेन्द्र गुप्ता को एक बार फिर से कटघरे में खड़ा करते हुए हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने इन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सेक्टर-15-16 की डिवाईडिंग रोड के निर्माण पर करोड़ों रूपए खर्च किए गए। लेकिन इसे देखकर प्रतीत होता है कि इस सड़क के नाम पर बड़ा घोटाला हुआ है, क्योंकि इस सड़क के साईडों में घास लगाने के लिए लगभग 28 लाख रूपए का बजट रखा गया है, लेकिन यहां घास नहीं है बल्कि जंगल बन गया है। यहां बनाया गया साइकिलिंग ट्रैक एवं पार्क भी कूड़े के ढेर में तब्दील हंै। यहां इतना कूड़ा है, जिसके चलते लोगों को आने जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

सुुमित गौड़ ने कहा कि स्मार्ट सिटी की इस सड़क के साथ बने साइकिल ट्रैक व पार्क पूरी तरह से जंगल और कूड़े के ढेर में तब्दील हुए पड़े हैं, लेकिन प्रशासन व सरकार के नुमाइंदे पूरी तरह से आंखें मूंदे हुए है।

सुमित गौड़ ने भाजपाईयों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग करोड़ लगाकर 10 करोड़ कमाने का काम कर रहे हैं। इन्हें जनता की सुविधाओं से कोई लेना देना नहीं है बल्कि यह एसी कमरों में बैठकर कागजों में विकास का मसौदा तैयार करके लोगों को गुमराह करने में लगे है।

श्री गौड़ ने कहा कि पिछले दिनों केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर तथा विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने सार्वजनिक किया था कि स्मार्ट सिटी में सड़क चकाचक है, क्या यही विकास है, सडकों मेें गढ्ढे हैं, लोगों को पानी नहीं मिल रहा, सीवरेज का पानी सड़कों पर है, क्या यही स्मार्ट सिटी है? उन्होंने कहा कि ऐसी स्मार्ट सिटी से तो लोगों को पुराना फरीदाबाद ही बेहतर लगता था, जहां पानीए सड़कें व अन्य सुविधाओं की कोई कमी नहीं है।

सुमित गौड़ ने कहा कि जल्द ही वह इस भ्रष्टाचार के मामले को उजागर करने के लिए अदालत की शरण लेंगे और जरूरत पड़ी तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। इस अवसर पर युवा कांग्रेसी नेता कृष्ण अत्री, युवा समाजसेवी वरुण बंसल आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद पुलिस द्वारा गत रात्रि में अपराधों पर अंकुश लगाने व शरारती

Metro Plus

फरीदाबाद में 40 आंगनबाड़ी केंद्र बनेंगे प्ले स्कूल: जितेंद्र यादव

Metro Plus

एफएमएस के छात्रों का 24वें राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस-2016 में जिला स्तर पर शानदार प्रदर्शन

Metro Plus