Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Vidyasagar स्कूल ने नरेंद्र मोदी का किस तरह मनाया जन्मदिन? देखें!

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
ग्रेटर/फरीदाबाद, 18 सितंबर:
ग्रेटर फरीदाबाद घरौड़ा स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बड़े ही जोश के साथ मनाया गया। इस अवसर पर स्टूडेंट्स ने मानव श्रृंखला बनाकर मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।
इस अवसर पर स्टूडेंट्स ने नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लिए गए बड़े निर्णयों को शोकेस किया। जिनमें कश्मीर से धारा 370 को हटाना, ट्रिपल तलाक पर लिया गया फैसला, पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक एवं एयर स्ट्राइक करना, मेक इन इंडिया, फिट इंडिया, स्किल इंडिया, उज्ज्वला योजना, आत्मनिर्भर भारत, जनऔषधि योजना, स्वच्छ भारत, डिजिटल भारत, स्मार्ट सिटीज, मन की बात, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, सांसद आदर्श ग्राम योजना, नमामि गंग, स्टार्ट अप इंडिया, वंदे भारत ट्रेन, डीमोनिटाइजेशन, श्रीराम मंदिर, योग दिवस, चंद्रयान 3, जी 20 का आयोजन, सेल्फी विद डाटर स्टेचू ऑफ यूनिटी का प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही नरेंद्र मोदी के मशहूर वक्तव्यों, हैप्पी बर्थडे मोदी जी के काड्र्स का भी प्रदर्शन किया गया। बच्चों ने प्रधानमंत्री के उज्जवल भविष्य एवं उत्तम सेहत के लिए भी प्रार्थना की।

इस अवसर पर स्कूल के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने दुनिया भर में भारत का सम्मान बढ़ाया है। आज भारत की स्थिति पहले से बहुत अलग है। आज दुनिया भर में भारत की धमक बढ़ी है। मोदी जी के कुशल निर्देशन में ऐसे अनेक कार्य हुए हैं जिनकी प्रशंसा के लिए शब्द नहीं हैं। यूक्रेन में हम पीएम की रणनीति का जलवा देख चुके हैं जब हमारे भारतीयों को निकलने देने के लिए दोनों देशों की सेनाओं ने थोड़ी देर के लिए युद्ध को भी विराम दिया और अन्य देशों के लोग भी भारत का तिरंगा लेकर जीवन को बचा सके।
इस मौके पर दीपक यादव ने कहा कि हमें पीएम नरेंद्र मोदी को पाकर आगे बढऩे का एक अवसर प्राप्त हुआ है जिसे हमें नहीं खोना चाहिए। ईश्वर उन्हें दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें और हमारा भारत विकसित देशों की श्रेणी में जल्द से जल्द शामिल हो।
इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल रेखा मलिक तीनों विंग की कोर्डिनेटर पूजा शर्मा, भावना चौहान एवं मोनिका वशिष्ठ सहित स्कूल टीचर्स एवं अन्य स्टॉफ प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related posts

डा० सुमिता मिश्रा के काव्य संग्रह ‘वक्त के उजाले में’ का विमोचन 9 सितम्बर को करेंगे राज्यपाल

Metro Plus

FMS में राष्ट्रीय एकाग्रता पर एक सेमिनार का आयोजन किया गया

Metro Plus

MLA टेकचंद शर्मा की गुंडई, चुनावी चंदे के लिए पैसे ना देने पर किया अधमरा

Metro Plus