Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

सहौदया फरीदाबाद चैप्टर करेगा 30 सिंतबर को 500 विद्यार्थियों के साथ चंद्रयान-3 पर बनाएं गए समुहगान को लांच।

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 26 सितंबर:
सहौदया फरीदाबाद चैप्टर एसोसिएशन के बैनर तले डीएवी स्कूल सैक्टर-14 में आगामी 30 सिंतबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में त्रिपुरा के पूर्व सीएम एवं भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में फरीदाबाद के लगभग 80 सीबीएससी स्कूल भाग लेगें। इसमें 60 विद्यालयों के 500 विद्यार्थियों की मदद से चंद्रयान-3 पर बनाए गए समुहगान को लांच किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ 80 विद्यालयों में बेहतरीन कार्य करने वाले एक विद्यालय से एक अध्यापक को उत्कृट शिक्षा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उक्त जानकारी विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक दीपक यादव ने दी।

दीपक यादव ने बताया कि फरीदाबाद सीबीएससी से सहौदया फरीदाबाद चैप्टर एसोसिएशन के बैनर तले पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल महिला मोर्चा हरियाणा की वाइस प्रेजिडेंट प्रवीन जोशी के नेतृत्व में त्रिपुरा के पूर्व सीएम एवं भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव से मिला। उनकी यह मुलाकात बहुत सकारात्मक रहीं। इस मुलाकात के दौरान विद्यालयों को लेकर काफी चर्चा हुई जिसमें कोरोनाकाल से लेकर अब तक शिक्षा के क्षेत्र में आ रही तमाम समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई।
इस क्रम में दीपक यादव ने बताया कि इस सकारात्मक मुलाकात में उनके साथ विजय लक्ष्मी, ज्योति दहिया भी मौजूद रहीं।
इसी कड़ी में 30 सिंतबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर चर्चा हुई जिसमें प्रदेश प्रभारी बिप्ल्ब देव ने सीबीएससी विद्यालय द्वारा इस चंद्रयान को लेकर बनाएं गए समुहगान की सराहना की।

Related posts

SDM अपराजिता ने चलाया व्यापारिक संगठनों के सहयोग से Covid-19 के संक्रमण की जांच का अभियान।

Metro Plus

Empowerment Minister, Mrs. Kavita Jain during her surprise visit to Municipal Corporation Panchkula

Metro Plus

राज्यपाल ने अनिता शर्मा को किया महिला कल्याण के कार्यों के लिए सम्मानित

Metro Plus