Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

हरियाणा में बिना पर्ची बिना खर्ची के लोगों को मिल रही नौकरियां: भारत भूषण

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 18 दिसंबर:
भाजपा नेता भारत भूषण ने बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में भाजपा की नीतियों के समर्थन में जनसम्पर्क किया। उन्होंने घर, दफ्तर, दुकान और राहगीरों से मिलकर भाजपा को सपोर्ट करने की अपील की।
भारत भूषण ने युवा साथियों की पीठ थपथपाई वहीं हम उम्र लोगों के गले मिले और बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर भारत ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश को नित ऊंचाई देने की दिशा में काम किया है। भाजपा की सरकार ने लोगों को दिखा दिया कि बिना भेदभाव किए भी राजनीति की जा सकती है। आज आप हरियाणा में बात करो तो बिना पर्ची बिना खर्ची के लोगों को नौकरियां मिल रही हैं वहीं सरकार ने एक लाख 80 हजार रूपये से कम आय वर्ग के परिवारों की बेटियों की शिक्षा को पूरी तरह से नि:शुल्क कर दिया है। ऐसा निर्णय आज तक की राजनीति में कहीं और दिखाई नहीं देता है।
भाजपा नेता भारत भूषण ने कहा कि आज हरियाणा पूरे देश में खिलाडिय़ों को सर्वाधिक पुरस्कार राशि देने वाला राज्य है। मनोहर सरकार की खेल नीतियों की सभी सराहना करते हैं। उन्होंने कहा कि आज का युवा पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल के हाथ मजबूत कर रहा है। आज का युग आधुनिक संचार साधनों का युग है इसलिए किसी को भी बरगलाया नहीं जा सकता है। शिक्षित युवा देश को आगे बढ़ते हुए देखना चाहता है और उसे पता है कि भाजपा के लिए देश पहले बाकी सब बाद में है। भाजपा नेता भारत भूषण ने लोगों से अपील की कि आपने पहले भी भाजपा को अपना समर्थन दिया है और अब 2024 में पहले से भी अधिक समर्थन देना है।
इस अवसर पर उनके साथ सत्यनारायण शर्मा, कमल ठाकुर, सतपाल फौजी, भगवान दास गर्ग, रोहित शर्मा, अशोक, प्रिंस, रितिक कौशिक, अरूण गुप्ता, मोहित शर्मा, सीताराम, विक्की बहादरपुरिया, रमेश भारद्वाज, पुष्पेंद्र त्यागी, अजय यादव, प्रशांत शर्मा, अमित चौधरी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related posts

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया विश्व मानवाधिकार दिवस

Metro Plus

सरकारी जमीन पर किया अतिक्रमण या अवैध कब्जे तो होगी कार्यवाही: निगमायुक्त

Metro Plus

Create Entrepreneurs to scale up the job creation..J.P. Malhotra

Metro Plus