Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

एक-एक वोट कमल पर डालकर कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाए: देवेन्द्र चौधरी

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 16 मई:
भाजपा के युवा नेता एवं निवर्तमान वरिष्ठ उप-महापौर देवेंद्र चौधरी ने कहा है कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में केवल भ्रष्टाचार का बोलबाला था। जबकि पिछले दस सालों में मोदी सरकार ने न केवल देश बल्कि हरियाणा प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित कर इसे विकास की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है। फरीदाबाद जिला जो पूर्व की सरकारों में फकीराबाद बन गया था, आज फिर से विकास की गति से जुड़कर विकसित जिलों की श्रेणी में अव्वल बनता जा रहा है। श्री चौधरी तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अमीपुर गांव में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि दस साल पहले जब आपके एक-एक वोट की ताकत से चौधरी कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद से चुनकर संसद पहुंचे, उन्होंने हमेशा फरीदाबाद लोकसभा के विकास को प्राथमिकता दी और फरीदाबाद में सैंकड़ो नहीं बल्कि हजारों करोड़ों के विकास कार्य करवाए नए रिकार्ड स्थापित किए है। उन्होंने कहा कि जेवर में जो नया एयरपोर्ट बन रहा है उसके लिए एक नया एक्सप्रेसवे बनाने का काम किया ताकि फरीदाबाद के लोग नोएडा से भी कम समय में सीधे जेवर एयरपोर्ट पहुंच सके। देश के सबसे लंबे मुंबई एक्सप्रेस वे को फरीदाबाद से जोडऩे का काम आपके सांसद कृष्णपाल गुर्जर द्वारा ही किया गया। फरीदाबाद की बेहतर कनेक्टिविटी के लिए के.जी.पी. एफ.एन.जी आदि 4 और नए हाईवे और एक्सप्रेसवे बन गए हैं या बनाये जा रहे है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले केवल 5.6 घंटे लाइट आती थी, आज 24 घंटे बिजली आती है। दस साल पहले नहर पार जाने के लिए केवल 2.4 पुल थे वो भी अंग्रेजो के समय में बने थे। सेहतपुर से लेकर सैक्टर-64 तक नाहर पर दर्जनों पुल बनवाने का काम किया गया। सडकें बनवाई, गलियां और नालियां बनवाई, सीवर लाइन की व्यवस्था की, पार्कों का सौन्दर्यकरण किया और एल.ई.डी हाई मास्क लाइट और स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था की। दुधौला में अपने युवाओं के लिए कौशल निर्माण विश्व विद्यालय स्थापित की जिससे हर साल 15 हजार से ज्यादा युवाओं का कौशल निर्माण कर उनको रोजगार मुहैया करवाया जाता है।

इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि ग्रेटर फरीदाबाद ही नहीं पूरी फरीदाबाद लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में समान तरीके से विकास किया है और फरीदाबाद के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। देवेन्द्र चौधरी ने अपील करते हुए कहा कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं है बल्कि यह चुनाव देश के सम्मान का है, इसलिए एक-एक वोट कमल पर डालकर कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करे।

इस मौके पर सुनील चेयरमैन, जिला पार्षद संदीप भाटी, सरपंच देवेन्द्र पाल, वेदपाल सरपंच, बीर सिंह भाटी, सिब्बी पार्षद, चन्दन सरपंच, जगबीर पहलवान, तेजपाल नागर, राकेश सरपंच, भूपेन्द्र भाटी, सुभाष सरपंच, तेजी प्रधान, राजेन्द्र खारी, छत्रपाल बी डी सी, सुरेन्द्र विधूड़ी, रतन सरपंच, विनोद नागर, भूरा सरपंच, महेश नागर आदि मौजूद थे।


Related posts

FMS के kids world द्वारा सिंह सभा गुरूद्वारा का दर्शन किया गया

Metro Plus

Business Opportunities with Taiwan Industries – DLF Industries Association

Metro Plus

सांसे मुहिम द्वारा 101 पौधे लगा जन्मदिन को अनोखे तरीके से मनाया गया

Metro Plus