Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कौन है गज्जू मुजैड़ी जिसने दी आम आदमी पार्टी के प्रवासी नेता संतोष यादव को जान से मारने की धमकी?

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की खास रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 2 जून:
नंगला गुजरान स्थित जीएम इंजिनियरिंग फैब्रिकेटर्स नामक एक प्राईवेट कंपनी में कार्यरत एक मजदूर की मौत के बाद उसके परिवार की मदद करना प्रवासी एवं आम आदमी पार्टी नेता संतोष यादव को भारी पड़ सकता है। इस मामले को लेकर प्रवासी एवं आम आदमी पार्टी नेता संतोष यादव को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत संतोष यादव ने संबंधित सारन थाना पुलिस को दे दी है जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुट गई है। यह धमकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए दी गई है।

बता दें कि नंगला गुजरान स्थित जीएम इंजिनियरिंग फैब्रिकेटर्स नामक एक कम्पनी में काम करने वाले एक युवक की गर्मी के कारण मौत हो गई थी, जिसको लेकर प्रवासी एवं आप आदमी पार्टी नेता संतोष यादव ने न्याय दिलाने के लिए पीडि़त परिवार का सहयोग किया था, जिसकी शहर में चर्चा हो रही है। आप नेता ने पांच बहनों के इकलौते भाई की मौत पर गरीब परिवार को शासन-प्रशासन से धरना-प्रदर्शन करके न्याय दिलवाया। यह पीडि़त परिवार बिहार के बेगूसराय से आकर कई वर्षों से नंगला एन्क्लेव में रह रहा था।

आरोप है कि पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के बाद आप नेता संतोष यादव को मामले की पैरवी ना करने के लिए रविन्द्र भड़ाना और उसके साथियों ने सोशल प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लाईव आकर जान से मारने की धमकी दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर गज्जू मुजैड़ी ने लिखा है कि ‘‘गलत कर दयांगे इसके साथ भड़ाना भाई, मार दयागे संतोष यादव को’’

आप एवं प्रवासी नेता संतोष यादव ने बताया कि जिन लोगों ने उन्हें धमकी दी है उन पर हत्या, फिरौती, लूटपाट और अवैध हथियार रखने के कई मुकदमे चल रहे हैं। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देख एक्टिव हो जांच शुरू कर दी है।

आप नेता संतोष यादव ने थाना सारन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविन्द्र भड़ाना और उसके साथियों पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जान से मारने की धमकी दी है। वे एनआईटी-86 विधानसभा में गरीब मजदूरों के साथ गुंडागर्दी करने वाले, अवैध शराब माफिया के खिलाफ लगातार आवाज उठा कानूनी कार्यवाही करवाते आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में बड़े-बड़े गैंगस्टरों का नाम लेकर छूटभैया बदमाश आम जनता को डराकर लूटपाट करते है। ये गुंडागर्दी फरीदाबाद में सबसे ज्यादा प्रवासियों के साथ की जा रही है और उन्हें बिना वजह परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब कमजोर और प्रवासियों के साथ अन्याय बर्दाश्त नही किया जाएगा।

Related posts

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को वितरित की गई 5 लाख की स्कॉलरशिप

Metro Plus

Shine Studio: प्रोफेशनल फोटोग्राफी व सिनेमाटोग्राफी के क्षेत्र में एक जाना-माना नाम

Metro Plus

फौगाट स्कूल की 12वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम 90 फीसदी रहा

Metro Plus