Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

गोल्डन गैलेक्सी में अपने सुर का जादू बिखरेंगे मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 24 दिसंबर:
नववर्ष की पूर्व संध्या पर गोल्डन गैलेक्सी द्वारा शहर के लोगों के मनोरंजन के लिए एक शानदार म्यूजिकल नाईट का आयोजन किया जा रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गोल्डन गैलेक्सी होटल एंड रिसोर्ट्स में आयोजित इस शानदार म्यूजिकल नाईट में सोच गाने से चर्चा में आए बालीवुड के मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू 31 दिसम्बर को नववर्ष की पूर्व संध्या पर लाईव प्रस्तुति देकर अपने सुर का जादू बिखरेंगे। गोल्डन गैलेक्सी में आयोजित इस भव्य समारोह के लिए होटल प्रबंधकों द्वारा व्यापक प्रबंध किए जा रहे हैं।
गोल्डन गैलेक्सी के चेयरमैन देवेन्द्र गोयल के मुताबिक इस म्यूजिकल नाईट में हार्डी संधू की लाईव प्रस्तुति के अलावा डीजे, आतिशबाजी, बॉलीवुड डांस तथा मनोरंजन के अनेक कार्यक्रम भी रखे गए हैं। यह कार्यक्रम पारिवारिक समारोह की तरह होगा जिसमें सभी उम्र के लोग मनोरंजन कर सकेंगे। नामी-गिरामी शैफों द्वारा यहां खान-पान की व्यवस्था की गई है जिसमें अतिथि अनलिमिटेड ड्रिंक्स के साथ-साथ लजीज व्यंजनों का आनंद भी ले सकेंगे। श्री गोयल ने बताया कि कार्यक्रम में करीब एक हजार लोगों के लिए व्यवस्था की गई है। इस म्यूजिकल नाईट का आनंद उठाने के लिए मात्र 6 हजार रूपये की एंट्री फीस रखी गई है जिसमें दो लोगों का प्रवेश होगा वो भी केवल कपल का। व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यक्रम में स्टेग एंट्री नहीं होगी। पांच साल से कम के बच्चे की एंटी नि:शुल्क रखी गई है जबकि पांच से 12 साल तक के बच्चे के लिए मात्र एक हजार रूपये की एंट्री रखी गई है।
गौरतलब रहे कि हार्डी संधू के गाए ना जी ना..सोच…आशिकी ते लोन……टकीला शॉट….कर देना प्यार….. जोगी जट और ऐसे ना जाने कितने गाने हैं जिनसे कि उन्होंने लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है। हार्डी संधू को पंजाबी बेस्ट म्यूजिक बेस्ट म्यूजिक विडियो जैसे ना जाने कितने अवाडर््स भी मिल चुके हैं।
Hardy Sandhu_36A2166_36A2918_36A2173_36A2243

_36A2246

_36A2251

_36A2175

Related posts

बिजनेस आइडिया प्रतियोगिता पुरस्कार: बीवाईएसटी

Metro Plus

बीके पब्लिक हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने कराटे चैम्पियनशिप में जबरदस्त प्रदर्शन किया

Metro Plus

मिशन मोदी सकंल्प से सिद्वि कार्यक्रम का उद्वघाटन करेंगे संघ नेता इंद्रेश : जगदीश भाटिया

Metro Plus