Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादहरियाणा

जीएस त्यागी बने एफएसआईए के प्रधान

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 25 दिसंबर:
फरीदाबाद स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (एफएसआईए) का ्रप्रधान इस बार उद्योगपति जीएस त्यागी को चुना गया है। जबकि एसोसिएशन का महासचिव राहत भाटिया तथा कोषाध्यक्ष अरविंद चीमा को चुना गया है। एफएसआईए के सर्वसम्मति से हुए चुनावों में उक्त पदाधिकारियों के साथ संजय गुलाटी को उप-प्रधान चुना गया है जबकि गुरमुख सिंह और के.एस. मजीठिया कार्यकारिणी सदस्य होंगे।
एफएसआईए के चुनाव अधिकारी सुनील गुलाटी, सतीश भाटिया और बी.आर. भाटिया ने चुनावों के संबंध में जानकारी देते बताया कि चुनाव सर्वसम्मति से हुए जिसमें उक्त पदाधिकारियों को चुना गया।
उल्लेखनीय है राहत भाटिया व अरविंद चीमा इससे पूर्व भी एफएसआईए के सचिव के रूप में महत्वपूर्ण जिम्मेवारी निभा चुके हैं। अरविंद चीमा जहां पिछले कई वर्षों से एसोसिएशन में सक्रिय रहे हैं वहीं राहत भाटिया युवा उद्यमी के रूप में क्षेत्र में विशेष पहचान बनाए हुए हैं। एसोसिएशन के पूर्व प्रधान राजीव चावला के कार्यकाल में भी सर्वश्री राहत भाटिया व अरविंद चीमा काफी सक्रिय रहे और एसोसिएशन के विभिन्न आयोजनों में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण मानी जाती रही है।
एसोसिएशन के नव-निर्वाचित प्रधान जी.एस. त्यागी, महासचिव राहत भाटिया व कोषाध्यक्ष अरविंद चीमा ने अपनी नियुक्ति के लिये जहां एसोसिएशन के सदस्यों का आभार व्यक्त किया हैं वहीं एसोसिएशन के संरक्षक व कोहिनूर ऑफ फरीदाबाद के.सी. लखानी का आशीर्वाद लेते हुए विश्वास दिलाया कि नई टीम एसोसिएशन की प्रतिष्ठा व गरिमा को बनाए रखेगी। एसोसिएशन के नव-नियुक्त प्रधान जी.एस. त्यागी व महासचिव राहत भाटिया के अनुसार एसोसिएशन के भावी प्रोजैक्टों में उद्योगों को नये परिवेश के अनुरूप जागरूक करना, निर्यात व गुणवत्ता के प्रति सजग बनाना, क्षेत्र में उद्योगहित के नये प्रोजैक्टों पर फोकस केंद्रित करना और स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट में सक्रिय भूमिका का परिचय देना शामिल किया जाएगा।
एसोसिएशन के पूर्व प्रधान राजीव चावला ने नई टीम को बधाई देते हुए विश्वास व्यक्त किया कि एफएसआईए भविष्य में उद्योग सेवा के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित करेगी। वहीं अरविंद चीमा ने आने वाले समय में एसोसिएशन की सदस्यता व भावी प्रोजैक्टों में उद्योगों से संबंधित मुद्दों को उठाने का विश्वास दिलाते कहा है कि एसोसिएशन के प्रति क्षेत्र में कार्यरत उद्योगों को जो उम्मीदें हैं उसे पूरा किया जाएगा। श्री चीमा ने बताया कि शीघ्र ही एसोसिएशन आर्थिक रूप से स्वयं को समृद्ध करने के साथ-साथ उन आयोजनों पर ध्यान देने की योजना बनाएगी जिसका प्रत्यक्ष संबंध उद्योगहित के साथ है।

Related posts

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने चावला बंधुओं, विजय अग्रवाल तथा लखानी ग्रुप को ‘ज्वैलस ऑफ हरियाणा पुरस्कार से नवाजा

Metro Plus

पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने देखिए कैसे कर दिया शहर का बेड़ागर्क!

Metro Plus

अवतार भड़ाना को उनकी हैसियत बताएंगे भाजपा नेता

Metro Plus