Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

कृष्णा नगर इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने किया एसडीओ आर.एस. छौकर का बुके देकर स्वागत

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 21 जनवरी: कृष्णा नगर इंडस्ट्रियल एसोसिएशन द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन कर बिजली निगम के एसडीओ आर.एस. छौकर का समस्त एसोसिएशन के पदाधिकारियों तरफ सं फूलों का बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर आर.एस.छौकर ने उपस्थित एसोसिएशन के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अधिकारी का काम जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना है ओर उसके लिए बिजली विभाग पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को बिजली विभाग प्राथमिकता से लेते हुए उन्हें हल भी करवा रहा है।
इस मौके पर एसोसिएशन के चेयरमैन जीतराम फौगाट ने कहा कि क्षेत्र में बिजली व्यवस्था सुचारू है जिसके लिए हम एसडीओ का आभार जताते है। उन्होंने कहा कि कुछ समस्याएं है जिन्हें हमने आपके समक्ष रखा है और हमें पूर्ण उम्मीद है कि उन समस्याओं का आप जल्द से जल्द समाधान करवाकर समस्त क्षेत्रवासियों को राहत प्रदान करवायेंगे। उन्होंने श्री छौकर को एक मेहनती एवं ईमानदार अधिकारी बताते हुए कहा कि श्री छौकर जैसे अधिकारी प्रशासन के लिए एक मिसाल होते है और हमें गर्व करना चाहिए कि वह हमारे इस क्षेत्र में तैनात है। इसीलिए हम उन्हें पूर्ण सहयोग का भी आश्वासन देते है।
इस मौके पर एसोसिएशन के वरिष्ठ चेयरमैन बाबू राम यादव, वाईस चेयरमैन सत्य नारायण शर्मा, प्रधान इकबाल सिंह विर्दी, एस.के. रावल सीनियर वाईस उपप्रधान, महासचिव देवेन्द्र गोयल, संयुक्त सचिव अशोक यादव, कोषाध्यक्ष राजीव नैन गुप्ता, संयुक्त कोषाध्यक्ष धर्मवीर, मीडिया सचिव धीरज गोयल, उपप्रधान सरस गोयल सहित अन्य ने भी छौकर की भूरि भूरि प्रशंसा की।

Related posts

डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल ने धूमधाम से मनाया अपना वार्षिकोत्सव

Metro Plus

CET परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों के लिए क्या कर रहा है प्रशासन? देखें!

Metro Plus

सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में मीडिया की अहम भूमिका: DC विक्रम

Metro Plus