Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

24 घंटे बिजली से फरीदाबाद के गांव भी बनेंगे स्मार्ट: विपुल गोयल

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 31 अक्टूबर: फरीदाबाद शहरों की तरफ पलायन रोककर विकास की इबारत लिखनी है तो गांवों को स्मार्ट बनाना भी बेहद जरूरी है और फरीदाबाद के गांवों को स्मार्ट बनाने के लिए 24 घंटे बिजली देना एक बड़ा कदम है। इन शब्दों के साथ उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के फरीदाबाद जिले के गांवों में 24 घंटे बिजली देने के फैसले पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में कोयले की कमी की खबरें आती थी, देश में अंधेरा छा जाने का खतरा रहता था क्योंकि कांग्रेस सरकार में कोयले से बिजली बनाने का कार्य नहीं बल्कि पैसे बनाने का कारोबार चलता था। लेकिन आज देश में बिजली उत्पादन को बढ़ावा दिया जा रहा है, कोयले की कोई कमी नहीं है।
इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस एलान से गांवों में भी विकास की बयार आएगी, किसानों को सिंचाई के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
श्री गोयल ने कहा कि बिजली आपूर्ति किसी भी प्रदेश की उन्नति का आधार है। उन्होंने कहा कि गांवों के साथ उद्योगों को अबाध बिजली आपूर्ति देना बीजेपी सरकार का दृढ़ संकल्प है। श्री गोयल ने कहा कि उद्योगों में बिजली सप्लाई दुरुस्त करने के लिए भी लगातार काम चल रहा है। विपुल गोयल ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि अगले 2 साल में पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली उपलब्ध हो पाएगी।


Related posts

स्पाइस जेट के विमान से मात्र दो हजार रूपये में करें विदेश की सैर

Metro Plus

FMS स्कूल ने 10वीं के परिणाम में मारी बाजी

Metro Plus

अदालती कार्यवाही में बाधा डालने पर वकील संजीव चौधरी को दी सैशन जज ने चेतावनी

Metro Plus