Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

Modern DPS में Sports Day पर छात्रों ने दी अपनी शानदार प्रस्तुति

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
ग्रेटर फरीदाबाद, 10 फरवरी: मॉडर्न दिल्ली पब्लिक स्कूल सैक्टर-89 में आज स्पोटर्स-डे का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर जिला और सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता ने शिरकत की। इस खेल दिवस का शुभारंभ मार्च पास्ट एवं मशाल प्रज्ज्वलन के साथ किया गया। स्वागत भाषण में स्कूल के निदेशक प्राचार्य ने मुख्य अतिथि दीपक गुप्ता के व्यक्तित्व एवं उत्कृष्ट सेवाओं से श्रोताओं को अवगत कराया। इस अवसर पर स्कूल के निदेशक राजीव गिरधर उर्फ गोल्डी ने सभी आगुंतक अतिथिगणों का स्वागत किया।
स्कूल प्रांगण में छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु खेलों के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। प्री-प्राइमरी के छात्रों ने सीगल नृत्य करके जीवन में सदैव आगे बढऩे, उदात्त आदर्शों को अपनाने एवं सहयोग की भावना रखने का संदेश दिया। कक्षा छह के विद्यार्थियों ने भी देशभक्ति गीत पर मनभावन नृत्य प्रस्तुत किया। कक्षा दो, तीन, चार एवं पांच के छात्रों ने भी अपनी सुंदर प्रस्तुति दी।
इस अवसर पर मार्शल आर्ट द्वारा आत्मरक्षा के गुर सिखाए गए एवं सुंदर योगासनों द्वारा जीवन में योग का महत्व बताकर उसे अपनाने का संदेश दिया गया। सभी कक्षाओं की दौड़ के साथ-साथ अध्यापकों एवं अभिभावकों की दौड़ का भी आयोजन किया गया। इस खेल दिवस में स्कूल के विद्यार्थियों की शत-प्रतिशत भागीदारी रही।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि दीपक गुप्ता ने विद्यार्थियों के अथक प्रयासों की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
छात्र धीरज एवं अभिलाषा के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।


Related posts

Manav Rachna ने बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा चंडीगढ़ द्वारा आयोजित कानूनी शिक्षा और प्रशिक्षण संगोष्ठी की मेजबानी की

Metro Plus

सूरजकुण्ड मेला हरियाणा की शान है और भारत का सम्मान है: धमेन्द्र

Metro Plus

चार लाख से अधिक बच्चों को 19 को पिलाई जाएगी पोलिया दवा: यशपाल यादव

Metro Plus