Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

ABVP ने छात्र संघ चुनावों में चारों पदों पर अपना परचम लहराया

मैट्रो प्लस से कृष्ण आर्य की रिपोर्ट
पुन्हाना (मेवात), 17 अक्टूबर: पुन्हाना कन्या महाविद्यालय में हुए छात्र संघ के चुनावों में चारों पदों पर ABVP ने कब्जा जमा लिया। हालांकि कांग्रेस के एनएसयूआई व इनेलो के इनसो द्वारा छात्र संघ चुनावों के बहिष्कार के चलते केवल एबीवीपी के प्रत्याशियों ने ही नामांकन दाखिल किया था। चुनावों के परिणाम घोषित होने पर स्थानीय भाजपा नेताओं ने सभी का स्वागत किया।
शहर के कन्या महाविद्यालय में हुए छात्र संघ के चुनावों में अध्यक्ष पद पर करिश्मा सैनी, उपाध्यक्ष पद पर सन्तोष भड़ाना, सचिव पद पर राधा तथा सयुंक्त सचिव पद पर अयूषी शर्मा को सर्वसम्मति से चुना गया। छात्र संगठन एनएसयूआई तथा इनसो द्वारा छात्र संघ चुनावों के बहिष्कार के चलते केवल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों द्वारा ही नामांकन किया गया था। मैदान में किसी अन्य उम्मीदवार के न होने के चलते सभी ने सर्वसम्मति से चारों पदों पर जीत हासिल कर ली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों के चुनाव जीतने पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रूपेश शर्मा, मड़ल अध्यक्ष नरेन्द्र तिवारी तथा लालाराम भारद्वाज ने सभी को बधाई दी तथा उन्हें पटका देकर सम्मानित किया।
भाजपा नेता रूपेश शर्मा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में छात्र संघ चुनाव कराकर अपने वायदे का पूरा किया है। विपक्षी पार्टी हार के डर से मैदान में उतरी ही नहीं। प्रदेश में ज्यादातर कालेजों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों ने ही जीत हासिल की है।


Related posts

….जब पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने ही मातहत पुलिसकर्मियों को डंडों से धून डाला

Metro Plus

SDM परमजीत चहल ने किया सरल सेवा केंद्र का औचक निरीक्षण

Metro Plus

फरीदाबाद मॉडल स्कूल में प्रदर्शनी का आयोजन

Metro Plus