Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

सरस्वती शिशु सदन को 12वीं के परीक्षा परिणाम में मिली शानदार सफलता

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 16 मई:
शिक्षा के क्षेत्र में अपनी विशेष पहचान रखने वाला सरस्वती शिशु सदन सीनियर सैकेंडरी स्कूल सदा सफलता के लिए जाना जाता है। विद्यालय का कक्षा12वीं का परीक्षा परिणाम 32 मैरिट के साथ सराहनीय रहा।
विद्यालय की होनहार छात्रा खुशी कॉमर्स संकाय में 500 में से 487 अंक प्राप्त कर प्रथम रही। इसके अलावा हिमांशु बिंदल 483 अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर तथा कनिका गोयल 468 अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रही। साईंस संकाय में निकिता अधाना 431 अंक प्राप्त कर पहले स्थान पर रही। इसके अलावा कोमल अधाना व अंजू 417 अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर तथा मनीष 410 अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहा।
स्कूल में एक नया इतिहास रचते हुए स्कूल के 6 छात्रों के अंक 90 प्रतिशत रहे तथा 17 छात्रों के अंक 80 प्रतिशत अंक प्राप्त मैरिट सूचि में नाम दर्ज करवाया। खुशी वशिष्ट ने गणित विषय में 100 अंक तथा बिजनेस स्टेडी में दीपांशी,कनिका गोयल, एकता, संजना भाटी व हिमांशु बिंदल ने 100 में 100 अंक प्राप्त करने का कीर्तिमान स्थापित किया।
इस मौके पर स्कूल के डॉयरेक्टर वाई.के.महेश्वरी ने बच्चों को इसी प्रकार भविष्य में भी बड़ी-बड़ी सफलताओं को पाने के लिए आगे आने को कहा।

sdr
dav

Related posts

आयशर स्कूल में दो-दिवसीय प्रोत्साहन दिवस का आयोजन

Metro Plus

नगर निगम के अधिकारी निगम क्षेत्रों में विकास कार्यों पर ध्यान दें: राजेश नागर

Metro Plus

रोटरी क्लब संस्कार ने धूमधाम से मनाई अपनी Thanks Giving

Metro Plus