Metro Plus News
फरीदाबादरोटरीहरियाणा

Rotary ने लॉकडाऊन में काम करने वाले कोरोना योद्वाओं को सम्मानित कर उनका उत्साहर्वद्वन किया।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 9 जनवरी:
रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल द्वारा जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सहयोग से कोरोना योद्धाओं एवं टीबी मरीजों के लिए प्रोटीन डाइट डिस्ट्रीब्यूशन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। सैक्टर-10 के राजस्थान भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में हरियाणा रेडक्रॉस सोसाइटी अवार्ड सब कमेटी के चेयरमैन शिव प्रसाद शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रो. संजीव राय मेहरा और असिस्टेंट गवर्नर तेजेंद्र भारद्वाज ने।
इस अवसर पर शिव प्रसाद शर्मा ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान फरीदाबाद में समाजसेवा के क्षेत्र में विभिन्न लोगों ने उत्कृष्ट कार्य किए हैं जिनकी बदौलत ही फरीदाबाद अग्रणी पंक्ति में खड़ा है। लॉकडाउन के दौरान लोगों को भोजन पहुंचाना, मास्क वितरण करना, आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सुखा भोजन की व्यवस्था करवाना एवं विभिन्न प्रकार के कार्यों से लोगों को लाभान्वित करवाना आदि। उन्होंने कहा कि यहां पर उपस्थित सभी लोगों ने उत्कृष्ट कार्य किए हैं, जिसके लिए इनका सम्मान अवश्य किया जाना चाहिए। इसके लिए उन्होंने सभी कोरोना योद्धाओं को बधाई देते हुए उन्हें रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल की तरफ से कोरोना योद्धा सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर रोटरी के डिस्टिक गवर्नर रो. संजीव राय मेहरा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पूरे रोटरी डिस्ट्रिक्ट में रोटरी क्लब द्वारा बहुत ही शानदार तरीके से सरकार के साथ मिलकर उत्कृष्ट कार्य किए हैं। जिला रेडक्रॉस सोसायटी के साथ मिलकर टीबी के पेशेंट/मरीज को प्रोटीन डाइट डिस्ट्रीब्यूशन निरंतर किया जा रहा है, जिनसे उनको उनको किसी प्रकार की असुविधा ना हो।
वहीं रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के प्रधान रो. जगदीश सहदेव ने बताया कि रेडक्रॉस सोसाइटी के साथ मिलकर बहुत सारे प्रोजेक्टों पर काम किया जा रहा है। आगे भी समाज के लिए इस प्रकार से प्रयत्नशील रहेंगे। यहां पर आए हुए सभी अतिथियों एवं कोरोना योद्धाओं का उन्होंने दिल से धन्यवाद प्रकट किया।
इस अवसर पर रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि जिन भी लोगों ने अपने जीवन की परवाह ना करते हुए करते हुए कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान दिन-रात समाज की सेवा की है, उनका सम्मान करके हम और लोगों को भी प्रेरणा देने का कार्य कर रहे हैं। जिससे आगे आकर समाज की सेवा कर सके।
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मुख्य रूप से पीडीजी विनय भाटिया, रो. अजीत जालान, रो. मोहित आनंद भाटिया सहित शक्ल फाउंडेशन की वैशाली मित्तल, सेक्रेटरी आई.पी. सिंह, रेडक्रॉस ज्वाइंट सेके्रट्री बिजेंद्र सोरौत, चेयरमैन प्रोजेक्ट रो. नरेश वर्मा, कृष्ण कौशिक, किशोर बहल, ओपी गुलाटी, प्रेम अमर, कुलभूषण जैन, प्रियंका सूद, तरूण गुप्ता, सहायक पुरूषोत्तम सैनी, डॉ. एमपी सिंह, महेश गट्टानी, विमल खंडेलवाल, सचिन सरपंच, एम.एस. लड्ढा, बिजेंद्र गौर, दर्शितम गोयल, मनोज बंसल, मेघना श्रीवास्तव, आरपी हंस, मधु भाटिया, आशा सिंह, जितेन शर्मा, जगत तेवतिया, सुशील कुमार, आशा पांडे मुख्य रूप से उपस्थित थे।


Related posts

शिक्षा के व्यवसायीकरण का मामला प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचा

Metro Plus

कर्म का संदेश देकर जीवन जीने की कला सिखाती है श्रीमद्वभागवत गीता: यशपाल

Metro Plus

आप नेता धर्मबीर भड़ाना सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को लेकर अरविंद केजरीवाल से मिले

Metro Plus