Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विधायक नीरज शर्मा को किसने दी जान से मारने की धमकी?

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 16 अगस्त:
डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा-निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश व उनकी टीम ने विधायक नीरज शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बंसीलाल तथा दिनेश का नाम शामिल है। आरोपी बंसीलाल औरंगाबाद का रहने वाला है जिसकी जीवन नगर में दूध की डेयरी है। आरोपी दिनेश बंसीलाल के पास काम करता है। 6 महीने पहले आरोपी बंसीलाल पर्वतीय कॉलोनी एरिया में अपनी डेयरी चलाता था जहां पर स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया जो विधायक नीरज शर्मा ने संज्ञान में आने पर आरोपी बंसीलाल को वहां से अपनी डेयरी हटानी पड़ी थी। आरोपी इसी बात को लेकर विधायक से रंजिश रखने लगा और 15 अगस्त की शाम करीब 8.00 बजे आरोपियों ने दिनेश के फोन से विधायक नीरज शर्मा को गालियां दी तथा उसे और उनकी माता को जान से मारने की धमकी दी।

नीरज शर्मा ने इसकी शिकायत पुलिस थाना सारण में दी जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपियों को मात्र 2 घंटे में काबू कर लिया। आरोपी दिनेश के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी सामने आया कि आरोपी बंसी को अपनी डेयरी पर्वतीय कॉलोनी से हटानी पड़ी थी जिसकी वजह से आरोपी बंसी को काफी आर्थिक नुकसान हुआ था। इसी वजह से वह विधायक से रंजिश रखने लगा और उसने इसी रंजिश के चलते विधायक को जान से मारने की धमकी दी थी। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और कानून के तहत आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


Related posts

फौगाट बनाम सीनियर श्रीराम स्कूल खो-खो मैच रहा बराबरी पर

Metro Plus

थैलासीमिया ग्रस्त बच्चों को हर वर्ष करीब तीस लाख यूनिट रक्त की आवश्यकता : हरीश रतरा

Metro Plus

सावित्री पॉलिटेक्निक फॉर वुमेन में धूमधाम से मनाया गया लोहड़ी उत्सव: डांस टीचर अनु झा ने बांधा कार्यक्रम में समां

Metro Plus