Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

रियल एस्टेट वर्ग ने दिया राजेश नागर एवं विपुल गोयल को समर्थन, ग्रेटर फरीदाबाद में हुआ जोरदार स्वागत।

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 14 सितंबर:
भाजपा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री विपुल गोयल के समर्थन में रियल एस्टेट वर्ग ने खुलकर अपना समर्थन दिया।

रियल एस्टेट से जुड़े व्यापारियों ने इन दोनों भाजपा प्रत्याशियों को ग्रेटर फरीदाबाद बुलाकर सम्मानित किया और पूर्ण सहयोग देने की बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय में ग्रेटर फरीदाबाद एक व्यवस्थित शहर के रूप में बसाया जा रहा है, जहां रहने वालों को अगले 50 साल के हिसाब से संसाधन दिए जा रहे हैं। यह दूरदर्शिता ही भाजपा को सर्वप्रिय पार्टी बनाती है। ऐेसे में हम चाहते हैं कि केंद्र की तरह प्रदेश में भी भाजपा तीसरी बार सरकार बनाए।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि रियल एस्टेट वर्ग ने हमेशा हमारा साथ दिया है और आज इस वर्ग के सहयेाग से ही इतना सुंदर शहर बसाने का सपना पूरा हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रामीण क्षेत्रों को शहरी सुविधा देने का सपना ग्रेटर फरीदाबाद में पूरा हो रहा है। इसमें हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की दूरदर्शिता का भी बड़ा योगदान है। उन्होंने कभी भी विकास की किसी योजना को मना नहीं किया।

वहीं विपुल गोयल ने कहा कि उनको बड़ी खुशी होती है जब शहर के लोगों को संपन्न होते देखता हूं। मेरे शहर में भाजपा के अंत्योदय का सपना पूरा होते दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है। इसमें हर वर्ग का सहयोग होगा और हर वर्ग का विकास होगा।

इस अवसर पर प्रोपर्टी मास्टर के गोल्डी अरोड़ा, पारस राय सहित जुगल ढींगरा, भाजपा नेता सुरेंद्र बिधूड़ी, अमित भारद्वाज, अरविंद चंदीला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Related posts

Vidyasagar स्कूल ने नरेंद्र मोदी का किस तरह मनाया जन्मदिन? देखें!

Metro Plus

सीडब्ल्यूसी ने पुलिस की लापरवाही से 2 माह तक दर-दर भटकते रहे बच्चे को माता-पिता से मिलाया

Metro Plus

सरकार पारदर्शी तरीके से अपना कार्य करेगी और नौकरियां मैरिट एवं योग्यता के आधार पर ही मिलेंगी: मुख्यमंत्री

Metro Plus