Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

भाजपा सरकार बनने के बाद से देश तरक्की की राह पर चल पड़ा है: कृष्णपाल गुर्जर

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 29 दिसंबर:
फरीदाबाद व एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जनता का में कर्जदार हूं। यह कर्ज में उतार नहीं सकता। यह कहना है केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का। यह वक्तव्य आज यहां उडिय़ा कॉलोनी स्थित नवोदय विद्या निकेतन सीनियर सैकेण्डरी स्कूल के प्रांगण में आदर्श कल्याण समिति द्वारा आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहे।
आदर्श कल्याण समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के अलावा एनआईटी विधानसभा के विधायक नगेंद्र भड़ाना, भाजपा के जिला महामंत्री डॉ० आरएन सिंह, प्रदेश सचिव नीरा तोमर, सतीश फागना, सीमा रावत, पार्षद महेंद्र भड़ाना, बब्बन अली, राजकुमार बोहरा, कवि देवेंद्र कुमार, नवोदय विद्या निकेतन सीनियर सैकेण्डरी स्कूल के चेयरमैन आरके शर्मा, युवराज गोल्डी, बीर सिंह नैन, जगपाल सिंह बिधूड़ी के अलावा नगर-निगम के संयुक्त सचिव नरहरि बांगड़, नगर-निगम के कार्यकारी अभियंता विरेंद्र कर्दम, एसडीओ आनंद स्वरूप आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
इस मौके पर विधायक नगेंद्र भड़ाना ने अपने क्षेत्र की ओर से केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया और कहा कि केंद्रीय मंत्री हमारे शहर को बहुत ऊंचाईयों पर पहुंचाने में लगे हुए हैं उन्होंने एनआईटी क्षेत्र के लिए बहुत सारे कार्यों को निपटवाया है। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र पर श्री गुर्जर का हमेशा आर्शीवाद रहा है और आगे भी रहेगा। भड़ाना ने अपने क्षेत्र की समस्याओं को जिनमें मुख्य रूप से मुख्य सड़कें और सभी गलियों को सीमेंटिड बनाने, सीवर लाईन डलवाने, गरीबों के लिए डिस्पैंसरी, पार्क, अस्पताल बनवाने, पीने के पानी आदि समस्याओं से अवगत करवाया और आग्रह किया कि उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जाये।
इस मौके पर गुर्जर ने कहा कि जब से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तभी से हमारा देश तरक्की की राह पर चल पड़ा है। उन्होंने इस मौके पर विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि 68 वर्षों में पूर्ण बहुमत से पहली बार केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है और विपक्षियों को यह बात हजम नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी जनता का दुख तो दूर कर सकता हूं लेकिन उनका दुख दूर नहीं कर सकता जो आज भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं मानते। गुर्जर ने कहा कि मोदी व मनोहर कोई गांधी परिवार में पैदा नहीं हुए, वो तो एक छोटे से परिवार से आये हैं जो देश की सेवा के लिए अपने साथ सबका साथ, सबका विकास को लेकर चलते हैं।
गुर्जर ने इस मौके पर ही नगर-निगम के अधिकारियों को 32.54 करोड़ रूपये की सभी मांगों का एस्टिमेट बनाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को पीने के पानी के लिए 5.30 लाख रूपये का एस्टिमेट बनाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि किसी काम में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दास्त नहीं की जायेगी। इस अवसर पर गुर्जर ने कवि देवंद्र कुमार द्वारा लिखी हुई बेटी और समाज नामक पुस्तक का विमोचन किया।
DSC07277
DSC07282
DSC07295

Related posts

साईधाम में निकाह और मंत्र पढ़कर कराया गया 15 जोड़ों का सामूहिक विवाह

Metro Plus

छात्रों को ग्राहकों के अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन

Metro Plus

रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी रहे अशोक सिंह ने की युवा क्रिकेटर से बदतमीजी, पुलिस में हुई शिकायत

Metro Plus