Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

एसवीसी बैंक ने धूमधाम के साथ मनाया लोहड़ी का त्यौहार

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 13 जनवरी: एसवीसी बैंक की नीलम-बाटा रोड़ ब्रांच ने अपने खाताधारकों के साथ लोहरी का त्यौहार धूमधाम के साथ मनाया। इस अवसर पर बैंक ने अपने सभी खाताधारकों को ब्रांच में बुलाया और कई प्रकार के मनोरंजक खेलों का आयोजन किया। इस अवसर पर महिला खाताधारकों और बच्चों ने विशेष रूप से भाग लिया। बैंक ने इस अवसर पर म्यूजिकल चेयर, अन्ताक्षरी आदि खेलों के माध्यम से लोहरी के इस उत्सव को बड़ी धूमधाम से मनाया। सभी खाताधारकों ने इन सभी खेलों का भरपूर आनंद उठाया। बैंक के कर्मचारियों ने भी सभी खाताधारकों के साथ आनंद लिया। म्यूजिकल खेल के विजेता सुशील शर्मा और अन्ताक्षरी की श्रीमती सुरेश लता रही।
बैंक के ब्रांच मैनेजर रवि प्रकाश मित्तल ने सभी खाताधारको को लोहड़ी की हाद्र्विक शुभकामनाये दी व बैंक की विभिन्न स्कीमों से अवगत कराया।
इस अवसर पर बैंक की शाखा ने एक बॉक्स बनाया जिसमें से मौजूदा सभी कस्टमर्स ने पर्चियां निकाली जिनमें सरप्राइज गिफ्ट्स जैसे पेन, टैटूज, बैग्स और मुफ्त हॉलिडे ट्रिप (क्लब महिंद्रा) थे। बैंक की शाखा ने इस अवसर पर एक स्टीकर दिया जिस पर सभी ने अपनी इच्छायें लिखी और चिपकाई। सभी ने सरप्राइज गिफ्ट्स जीत कर इस अवसर का खूब लुफ्त उठाया। शाखा ने इस अवसर पर डिस्काउंट वाउचर भी वितरित किये।
श्री मित्तल ने बैंक के विषय में बताते हुए कहा कि एसवीसी बैंक की स्थापना सन् 1906 में हुई थी। अभी एसवीसी बैंक भारत के सबसे पुराने बैंकों में से एक है। इसने को-ऑपरेटिव बैंकिंग में अपनी एक अलग पहचान बनायी है। साथ ही साथ यह भारत का एक मात्र मल्टी-स्टेट शेहडुयल बैंक है जोकि 10 राज्यों में स्थित है। यह भारत का पहला और एकमात्र बैंक है जिसने जीनियस नाम का एक सॉफ्टवेयर बनाया है जोकि 80 से ज्यादा को-ऑपरेटिव बैंकों को सेवाएं प्रदान कर रहा है। बैंक का साल 2014-15 का कुल व्यापार 20,000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का रहा जिसमें 115 करोड़ रुपये का लाभ दर्ज किया है। श्री मित्तल ने कहा कि बैंक का मुख्यालय मुंबई, महाराष्ट्र में स्थित है और अभी बैंक कि कुल शाखाएं 181 है जिसमें 2500 से भी ज्यादा लोग कार्यरत है।

Related posts

Fogaat school के बच्चे राजकीय गणतंत्र दिवस समारोह में सम्मानित किए गए

Metro Plus

खबरों से कभी समझौता ना करें पत्रकार: रामशरण भाटिया

Metro Plus

कृषि विधायकों के विरोध में सड़कों पर उतरे किसान, विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Metro Plus