Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

महिलाओं के सम्मान के लिए हिंदू महासभा में शामिल होंगी अबिंका शर्मा

नवीन गुप्ता/ चंदन प्रकाश
फरीदाबाद, 18 जनवरी: हिंदूवादी नेत्री व देव मानव ट्रस्ट की संस्थापक श्रीमति अङ्क्षबका शर्मा ने कहा है कि हिंदू समाज की महिलाओं पर हो रहे अत्याचार व महिलाओं के उत्थान के लिए वे अपने सर्मथकों सहित हिंदू महासभा में शामिल होंगी।
अङ्क्षबका शर्मा ने कहा कि हरियाणा में हिंदू संस्कृति के रूप में जाना जाता है लेकिन विदेशी पहनावे ने संस्कृति का बट्ठा बैठा दिया है। महिलाओं को जागृत करने के लिए वे हरियाणा प्रदेश का हिंदू महासभा के बैनर तले दौरा कर महिलाओं को हिंदू महासभा के साथ जोडऩे का काम करेगी।
अङ्क्षबका शर्मा ने कहा कि वे इसी माह हिंदू महासभा में शामिल होंगी औैैैर प्रदेश में सदस्यता अभियान चला कर महिलाओं को हिंदू महासभा के साथ जोडऩे का काम करेंगी। उन्होंने कहा की इसी माह हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक से हिंदू महासभा भवन दिल्ली में मुलाकात करेगें जिसको लेकर हिंदू महासभा के प्रवक्ता ललित भारद्वाज, हिंदू महासभा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल सिवाच से बात हो चुकी है।

Related posts

बंटी भाटिया ने किया मुख्यमंत्री का स्वागत

Metro Plus

गुर्जर समाज का इतिहास गौरवशाली रहा है: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus

नगर निगम चुनावों में भाजपा का परचम लहराया: वार्ड नंबर-14 व 37-भाजपा उम्मीदवार सरदार जसवंत सिंह व महेश गोयल चुनाव जीते, मैट्रो प्लस ने की थी सबसे पहले चुनाव जीतने की घोषणा

Metro Plus